कार सवार लड़कों ने लड़की को 4KM तक घसीटा, दर्दनाक मौत

0
90

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां नये साल के जश्न के बीच कार सवार 5 लड़कों ने एक लड़की को अपनी कार से करीब 4 किलोमीटर तक घसीटा, जिसके कारण लड़की की मौत हो गई. इस घटना में लड़की के कपड़े फटे हुए थे बाद में उसका निर्वस्त्र हालत में शरीर पुलिस को बरामद हुआ.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंझावला पुलिस को सुबह करीब 3 बजकर 24 मिनट पर फोन आया था, जिसमें कॉल करने वाले ने कहा कि एक महिला का शव बलेनो कार से बंधा हुआ था और उसे घसीटा जा रहा था. कंझावला पुलिस स्टेशन की टीम द्वारा कॉलर से उसके मोबाइल नंबर पर लगातार संपर्क किया गया है. बाद में कॉलर ने वाहन की पहचान ग्रे रंग के रूप में की.

क्या है पूरा मामला
दिल्ली पुलिस DCP हरेन्द्र सिंह के मुताबिक, नए साल के जश्न के बीच कार सवार 5 लड़को ने एक लडक़ी को अपनी कार से चार किलोमीटर तक घसीटा, जिसके चलते लड़की की मौत हो गई. दरअसल, शनिवार रात करीब 3 बजे कंझावला इलाके में एक पीसीआर कॉल पुलिस को मिली की एक लड़की नग्न हालत में सड़क के किनारे पड़ी है. हालांकि, इस मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद कार में सवार 5 लड़कों को हिरासत में लेकर कार कब्जे में ले ली है.

काम से घर लौट रही थी लड़की
जब मौके पर जाकर तफ्तीश शुरू की गई तो पता चला आरोपी लड़के शराब के नशे में थे जो मुरथल सोनीपत से वापस अपने घर मंगोलपुरी लौट रहे थे उसी दौरान करीब 23 साल की लड़की एक स्कूटी से अपने घर वापस जा रही थी. सुल्तानपुरी के पास उनकी कार से लड़की की स्कूटी से टक्कर हो गई. इसके बाद लड़की कार के नीचे फस गई और आरोपी लड़के लगभग 4 किलोमीटर दूर तक उसे घसीटते रहे. जिसमें लड़की के सारे कपड़े शरीर से अलग हो गए और शरीर मे काफी चोट आई और लड़की की मौत को गई

अस्पताल में लड़की को किया मृत घोषित
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम को एक लड़की लहूलुहान हालत में पड़ी थी. इसके बाद मृतक के शव को एसजीएम अस्पताल मंगोलपुरी भेजा गया. जहां डॉक्टरों ने मरीज को मृत घोषित कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here