यूपी : ट्रक से टक्कर के बाद लगी भीषण आग में फसे 50 यात्री

0
642

यूपी। कन्नौज जिले में शुक्रवार देर शाम गुरसहायगंज से जयपुर जा रही डबल डेकर बस में ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। जिससे ट्रक और बस में तेज धमाके के साथ भीषण आग लग गई। बस में लगभग 50 यात्रियों के सवार होने सूचना है। हादसे में कई लोगों के मारे जाने की आशंका है। यूपी डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि बस य ट्रक में से किसी एक में कोई ज्वलनशील पदार्थ था। जिसे धमाके के साथ आग लगी। कानपुर एडीजी जोन प्रेमप्रकाश को मौके पर भेजा गया है।
दमकल की मौके पर पहुंची एक गाड़ी का पानी खत्म होने पर दूसरी आने ही वाली थी कि बस में एक के बाद एक तीन धमाकों से हड़कंप मच गया। करीब 12-15 यात्रियों ने बस में कूदकर जान बचाई। घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है।

शुक्रवार रात आठ बजे के करीब जीटी रोड पर ग्राम घिलोई के पास फर्रुखाबाद से जयपुर जा रही स्लीपर बस की कोहरे के कारण सामने से आ रहे ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद ट्रक में आग लग गई, जिसने बस को भी चपेट में ले लिया। थोड़ी ही देर में बस आग का गोला बन गई। हादसे में स्लीपर कोच बस में सवार कई यात्रियों के मरने की आशंका है।

आग की लपटें देख बस में बैठे यात्रियों में बाहर निकलने को लेकर हंगामा मच गया। बस में सवार करीब 50 यात्रियों में लगभग 10 ही बाहर निकल सके। मौके पर फायर बिग्रेड, अपर जिलाधिकारी गजेंद्र सिंह व अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार, छिबरामऊ कोतवाल शैलेंद्र कुमार मिश्रा पहुंचे हैं।छिबरामऊ जीटी रोड स्थित ग्राम घिलोई के पास हुआ हादसा।

मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ मौजूद है और जीटी रोड पर यातायात पूरी तरह बाधित है। जाम में दर्जनों वाहन फंसे हुए हैं। वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई है । फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां आग बुझाने के प्रयास में जुटी हैं। देर रात तक आग नहीं बुझाई जा सकी थी। बस में कितने यात्री आग की चपेट में आकर मरे हैं, इसकी जानकारी नहीं हो सकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here