DDCA के मुद्दे पर जेटली नहीं देंगे इस्‍तीफा : नकवी

0
569
नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने कांग्रेस की उस मांग को खारिज कर दिया है, जिसमें डीडीसीए में कथित तौर वित्तीय अनियमितता के लिए जिम्मेदार बताते हुए केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से इस्तीफा मांगा था।
जेटली के समर्थन में उतरा मंत्रिमंडल
डीडीसीए के मुद्दे पर कोई इस्तीफा नहीं देने वाला है और न ही इसके लिए किसी तरह की संयुक्त संसदीय समिति का गठन किया जाएगा। उन्होंने दिल्ली सरकार और कांग्रेस की मांग को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि जेटली के इस्तीफे का सवाल ही पैदा नहीं होता है।- मुख्तार अब्बास नकवी, केंद्रीय मंत्री
अरुण जेटली की ईमानदारी के बारे में पूरी दुनिया जानती है,उनके ऊपर लगाए गए आरोपों में दम नहीं है- रविशंकर प्रसाद,केंद्रीय मंत्री
नेशनल हेराल्ड के मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए कांग्रेस वित्त मंत्री अरुण जेटली का इस्तीफा मांग रही है-कलराज मिश्रा
गौरबलत है कि दिल्ली सरकार और कांग्रेस ने कल नरेंद्र मोदी सरकार पर बड़ा हमला करते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली का इस्तीफा मांगा। दोनों दलों ने कहा कि जेटली डीडीसीए घोटाले में लिप्त हैं। कांग्रेस ने जहां डीडीसीए की संयुक्त संसदीय समिति से जांच कराने की मांग की, वहीं आम आदमी पार्टी ने कहा कि जेटली ने क्रिकेट को कीचड़ बना दिया और उनकी सपंत्ति साल में सैकड़ों करोड़ रुपये बढ़ गयी।
ट्रांसपेरेंसी इंटरनेशन इंडिया के एग्जीक्यूटीव डॉयरेक्टर आशुतोष मिश्रा ने कहा कि राजेंद्र कुमार के बारे में एक ह्विसल ब्लोअर से जानकारी मिलने के बाद मई में दिल्ली के सीएम केजरीवाल को पत्र लिखा गया था। पत्र में उन सभी वाकयों का जिक्र किया गया था कि कैसे राजेंद्र कुमार ने अलग अलग विभागों में रहते हुए अपने पद का दुरुपयोग किया और कुछ खास फर्मों को मदद पहुंचाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here