योगी आदित्यनाथ ने 16 से शुरू होने वाले Covid वैक्सीनेशन अभियान की समीक्षा

0
509

लखनऊ। CM योगी ने रविवार को यहां प्रदेश में 16 जनवरी से शुरू होने वाले Covid वैक्सीनेशन अभियान की तैयारियों की समीक्षा की।

उन्होंने कहा कि PM नरेन्द्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में UP सहित पूरा देश Corona के खिलाफ सफलतापूर्वक जंग लड़ रहा है। उन्होंने Corona के खिलाफ जंग में नेतृत्व के लिए PM का आभार व्यक्त करते हुए सभी Corona वाॅरियर्स जिनमें चिकित्सा, पैरा मेडिक्स इत्यादि शामिल हैं, का भी अभिनन्दन किया है।

CM ने Corona से लड़ने के लिए देश के वैज्ञानिकों द्वारा तैयार किये गये वैक्सीन के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा कि भारत इकलौता ऐसा देश है, जहां Corona के लिए दो वैक्सीन तैयार किए गये हैं। उन्होंने Corona के खिलाफ जंग में सहयोग के लिए जनता का भी आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि सबके प्रयासों से UP Corona पर विजय प्राप्त करने में हर हाल में सफल होगा।

उन्होंने प्रदेश की जनता से Corona प्रोटोकाॅल का निरन्तर पालन करने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि अभी भी मास्क लगाना, दो गज दूरी बनाए रखना अत्यन्त आवश्यक है। उल्लेखनीय है कि 11 जनवरी को Covid वैक्सीनेशन अभियान का ड्राई रन पूरे प्रदेश में चलाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here