महोबा : मंगेतर को ‘बाय’ मैसेज भेजकर युवक ने खाया जहर, दो दिन बाद होनी थी शादी

0
2158
  • मंगेतर ने प्रेमी की मौत के लिए परिजनों को दोषी ठहराया

मृत्युंजय पाराशर
महोबा।
उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के अस्पताल में तैनात वाॅर्डबॉय ने शादी से दो दिन पहले जहर खाकर आत्महत्या कर ली। 25 जून को उसकी प्रेमिका से शादी होने वाली थी। घटना के बाद प्रेमिका ने युवक के परिजनों पर जहर देकर मार डालने का आरोप लगाया है। लड़की का कहना है कि पहले परिजन रिश्ता स्वीकारने के लिए तैयार नहीं थे। बाद में राजी हुए थे। युवक की मौत के बाद परिजन घर से फरार हो गए हैं।
शहर कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर मोहल्ला निवासी राजदीप तिवारी का नगर पालिका परिषद में तैनात एक सफाई इंस्पेक्टर युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों 4 वर्षों से लिव इन रिलेशनशिप में किराए के मकान में रहते थे। लेकिन, यह रिश्ता राजदीप के परिजनों को स्वीकार नहीं था। राजदीप के तमाम प्रयासों के बाद परिजनों ने भी युवती से शादी कराने की बात स्वीकार कर ली। 25 जून को राजदीप की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं। दोनों के शादी के कार्ड भी बांटे जा चुके थे।

मंगेतर ने युवक के परिजनों पर जान से मारने का लागया आरोप
मंगेतर ने बताया कि शादी से पहले शनिवार को राजदीप अपने घर गया और परिजनों से किसी बात पर कहासुनी हो गई। इसके बाद उसने जहर खा लिया। रात करीब तीन बजे राजदीप ने तीन मैसेज किए था और बाय कहकर जिंदगी खत्म कर ली। इस घटना में सभी परिजन दोषी हैं।

एस आई महोबा कोतवाली मुबीन खान ने बताया कि जिला अस्पताल द्वारा मेमो आया हुआ है जिसमे राजदीप तिवारी की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई है, मौत के कारणों का पता किया जा रहा है। मृतक जिला अस्पताल में स्वास्थ कर्मी था शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here