Snake Venom Case : यूट्यूबर एल्विश यादव ED के सामने हुए पेश, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है केस

0
19

यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। आज मंगलवार को कोबरा कांड में, प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की। ईडी ने एल्विश को 8 जुलाई को तलब किया था, लेकिन विदेश में होने के कारण उन्होंने मोहलत मांगी थी। इसके बाद आज, 23 जुलाई को, एल्विश ईडी के सामने प्रस्तुत हुए।

नोएडा पुलिस ने एल्विश को सांपों के जहर से जुड़े मामले में गिरफ्तार कर चार्जशीट की थी, जिसके आधार पर ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले की जांच शुरू की थी। आज इस मामले में ईडी ने एल्विश से 7 घंटे लगातार पूछताछ की। इस दौरान रिपोर्ट्स बता रही हैं कि ईडी ने एल्विश से कुछ डॉक्यूमेंट्स भी मांगे थे। अब 30 तारीख को फिर से ईडी ने एल्विश को पूछताछ के लिए बुलाया है।

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव को कोबरा कांड में नाम आने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था, जिसके बाद वह 5 दिनों तक जेल में रहे। 22 मार्च को उन्हें जमानत मिल गई है, और वे अब जमानत पर बाहर हैं। इससे पहले ईडी ने एल्विश यादव को नोटिस जारी करके 8 जुलाई को बुलाया था, लेकिन एल्विश ने विदेश में होने की वजह से कुछ दिनों की मोहलत मांगी थी। ईडी ने अब 23 जुलाई को फिर से उन्हें पेश होने का समन जारी किया है।

मई में यह खबर आई थी कि ईडी ने एल्विश के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है। उस समय यह भी सामने आया था कि ईडी एल्विश के पास मौजूद महंगी कारों के काफिले की भी जांच करेगी।

जानकारी के मुताबिक, एल्विश के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जा सकती है। इस दौरान यह भी बात सामने आई थी कि ईडी एल्विश यादव के साथ-साथ बड़े होटल, रिसॉर्ट्स और फार्म हाउस के मालिकों से भी पूछताछ करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here