पार्चेड फिल्म की एक्टर राधिका आप्टे के न्यूड सीन्स इंटरनेट पर हुए वायरल

0
986

मुंबई। हिंदी सिनेमा की आने वाली फिल्म ‘पार्चेड’ के कुछ सीन लीक हो गए हैं। बता दे कि जो सीन लीक हुए है वो अभिनेत्री राधिका आप्टे के हैं। हैरानी वाली बात ये है कि राधिका के ये न्यूड सीन हैं।

बता दें कि इंटरनेट पर वायरल हुए एक सीन में राधिका आप्टे अपने को-एक्टर आदिल हुसैन के साथ लवमेकिंग सीन में नजर आ रही हैं। सीन में राधिका आप्टे न्यूड हैं और आदिल हुसैन के साथ लिपलॉक कर रही हैं।
वहीं दूसरे सीन में राधिका अपनी दूसरी को-स्टार तनिष्ठा चटर्जी के साथ नजर आ रही हैं। इस सीन में तनिष्ठा राधिका के कपड़े उतारते हुए दिख रही हैं। तनिष्ठा और राधिका दोनों के साथ ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं।

गौरतलब है कि तनिष्ठा के एक्स क्रिकेटर ब्रेट ली के साथ बीइंग अनइंडियन में लव मेकिंग सीन्स सामने आए थे। इसके अलावा उनके एंग्री इंडियन गोडेस में भी लवमेकिंग सीन सामने आए थे, जिन्हें सेंसर बोर्ड ने हटा दिया था।

जहां तक राधिका की बात है, तो इसके पहले उनके भी इस तरह के सीन सामने आ चुके हैं। राधिका आप्टे ने अनुराग कश्यप की एक शॉर्ट मूवी में काम किया था, जिसके कुछ सीन लीक हुए थे। एमएमएस के जरिए सर्कुलेट किए गए, इन क्लिप में जो महिला थी उसे राधिका आप्टे बताया गया था।

हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर असीम बजाज को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी, जब उन्हें सूचना मिली, तो उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस के साइबर सेल से इसे हटाने के लिए अपील की जाएगी।

प्रोड्यूसर ने कहा है कि फिल्म ‘पार्चेड’ अभी अमेरिका और फ्रांस में रिलीज हुई है और संभव है कि वहां से किसी ने इस सीन की यह क्लिप काट पर इंटरनेट पर लीक कर दी।

उन्होंने कहा कि हमने सोचा था भारत में फिल्म को रिलीज करते समय एक्ट्रेस के बॉडी पाट्र्स को ब्लर कर दिया जाएगा। हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि इस सीन में ऐसा कुछ नहीं है, जिसे हल्ला मचाया जाए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here