सेल्फी लेने के चक्कर में समुद्र में डूबे लड़का-लड़की

0
865
मुंबई : सेल्फी लेन के चक्कर में आज मुंबई के बांद्रा इलाके में आज उस वक्त एक बड़ी दुर्घटना हो गयी, जब तीन लड़कियां सेल्फी लेने के चक्कर में समु्द्र में गिर गयीं. मिडिया के अनुसार वह तीनों लड़कियां सेल्फी लें रहीं थी, तभी तेज लहर आयी और उनका पैर फिसल गया, ज़िससे वे तीनों पानी में गिर गयीं. वहां खड़े एक लड़के ने दो लड़कियों को तो बचा लिया, लेकिन एक लड़की जिसका नाम तरन्नुम है वह अभी तक लापता है.
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब सेल्फी लेने के चक्कर में तीनों लड़कियां गिरीं, तो रमेश नाम के युवक ने उन्हें बचाने की कोशिश की. दो लड़कियों को तो उसने बचा लिया, लेकिन तीसरी लड़की को बचाने के प्रयास में वह खुद भी डूब गया. अभी तक तरन्नुम और रमेश का कुछ पता नहीं चल पाया है. घटना सुबह 10.30 बजे के लगभग की है.
घटना का ब्यौरा देते हुए अस्सिटेंड कमिश्नर अॅाफ पुलिस संजय कदम ने बताया कि हमें 10.50 पर घटना की जानकारी मिली. दो लड़िकयां बचा ली गयीं हैं, लेकिन एक लड़के और लड़की का अभी कुछ पता नहीं चल रहा है. हम कोशिश कर रहे हैं, उन्हें ढूंढने की अभी मौत की पुष्टि नहीं की जा सकती है.
गौरतलब है कि यह इलाका काफी भीड़भाड़ वाला है, जहां पर्यटक हमेशा आते रहते हैं. मिडिया रिपोट्‌र्स के अनुसार दुर्घटना उस वक्त हुई जब दोनों सेल्फी लेन में मग्न थे और उन्हें समुद्र की गहराई का अहसास नहीं हुआ पैर फिसल जाने के कारण दोनों समुद्र में गिर गये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here