‘स्त्री 2’ के निर्माताओं ने दी बड़ी खुशखबरी, 15 अगस्त को नहीं बल्कि इस दिन होगी फिल्म रिलीज।

0
19

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की बहुप्रतीक्षित हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ की रिलीज का दर्शक बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। अब ‘स्त्री 2’ के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक खुशखबरी साझा की है, जिसे जानकर आपकी खुशी दोगुनी हो जाएगी। ‘स्त्री 2’ को आप रिलीज की तारीख से एक दिन पहले देख सकते हैं, जिससे आपको 15 अगस्त का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। स्टार कास्ट फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से कर रही है और निर्देशक अमर कौशिक इस बार दर्शकों को सरकटे के आतंक की कहानी पेश करेंगे। इस कॉमेडी से भरपूर मूवी की रिलीज से पहले दर्शकों को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है।

‘स्त्री 2’ के बीच लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पूरी स्टार कास्ट प्रमोशन में व्यस्त हैं। पहले यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट बदल गई है। ‘स्त्री 2’ अब 14 अगस्त की रात 9:30 बजे रिलीज होगी।

फिल्म ‘स्त्री 2’ की एडवांस बुकिंग 10 अगस्त, शनिवार से शुरू हो गई है। मैडॉक फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया पेज पर यह घोषणा की है कि फिल्म 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस की एक रात पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी, और शो रात 9:30 बजे से शुरू होंगे। स्टूडियो ने फिल्म के पोस्टर के साथ लिखा, ‘स्त्री 2 – एडवांस बुकिंग अब शुरू हो गई है।’ इसके साथ ही लिखा गया है, ‘वो स्त्री है, वो सब कुछ कर सकती है! इसलिए वो एक रात पहले आ रही है, सिर्फ आपके लिए। स्त्री 2, स्वतंत्रता दिवस की रात एक दिन पहले, 14 अगस्त 2024 को रात 9:30 बजे से दिखाई जाएगी।’

स्त्री 2 के बारे में:
राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, और अपारशक्ति खुराना की 2018 की हिट फिल्म ‘स्त्री’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता प्राप्त की थी और इसे दर्शकों से बहुत अच्छे रिव्यू मिले थे। ‘स्त्री 2’ का निर्माण दिनेश विजान ने मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज की ज्योति देशपांडे के साथ मिलकर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here