नताशा ने हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद ‘धोखाधड़ी’ पर आधारित पोस्ट को लाइक किया…

0
12

डांयर-मॉडल नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या हाल के महीनों में लगातार सुर्खियों में रहे हैं। दोनों के बीच रिश्ते में तनाव की अफवाहों के बीच, उन्होंने सोशल मीडिया पर आधिकारिक रूप से अपने अलगाव की घोषणा कर दी, जिससे उनके फैंस को काफी झटका लगा। फैंस जानना चाहते थे कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों को अलग होना पड़ा, लेकिन नताशा और हार्दिक ने इस बारे में कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया। हालाँकि, सवालों के इस दौर के बीच, नताशा स्टेनकोविक ने धोखाधड़ी, भावनात्मक शोषण और टॉक्सिक रिलेशनशिप पर एक पोस्ट को लाइक करके लोगों का ध्यान आकर्षित किया है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने Reddit पर कई स्क्रीनशॉट साझा किए हैं, जिनमें नताशा स्टेनकोविक द्वारा लाइक किए गए पोस्ट की झलकियां दिखाई गई हैं। इन स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए Reddit यूजर ने लिखा, ‘नताशा स्टेनकोविक ने धोखाधड़ी और भावनात्मक शोषण पर आधारित पोस्ट को लाइक किया है। यह स्पष्ट है कि हार्दिक ने उन्हें धोखा दिया, जिसके चलते उनका तलाक हुआ।’ यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गया है और इसके वायरल होते ही फैंस ने उनके तलाक के असली कारण को लेकर अटकलें लगानी शुरू कर दी हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, ‘हार्दिक का रिकॉर्ड कभी भी साफ नहीं रहा। उसने हमेशा मुझे परेशान किया है, लेकिन क्रिकेट फैंस को उसे बदनाम करना बहुत पसंद है।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘यह बहुत स्पष्ट था। उस आदमी का इतिहास खराब है। सिर्फ इसलिए कि वह देश के लिए खेलता है, इसका मतलब यह नहीं कि वह अच्छा इंसान है। केवल तथाकथित “क्रिकेट फैंस” ही इस बारे में अनजान हैं।’ एक तीसरे शख्स ने कहा, ‘मैं क्रिकेट का प्रशंसक हूं और हार्दिक पांड्या को पसंद करता हूं, लेकिन सिर्फ मैदान पर। उनके खेल के बाहर जो कुछ भी होता है, मैं और कई क्रिकेट फैंस उसे समर्थन नहीं करते।’

अलगाव की जानकारी कुछ इस तरह साझा की गई थी:
हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अलगाव की जानकारी दी थी, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘चार साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का निर्णय लिया है। हमने साथ में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और हमें विश्वास है कि यह हमारे दोनों के लिए सबसे अच्छा होगा।’

दोनों की शादी भी थी खास:
नताशा और हार्दिक ने 31 मई 2020 को अपनी सगाई की घोषणा की और 30 जुलाई 2020 को उनके पहले बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ। इसके बाद, 14 फरवरी 2023 को उन्होंने उदयपुर में एक भव्य समारोह के माध्यम से अपनी शादी की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here