बिग बॉस OTT 3 : वीकेंड के पहले ही हो गई इस कंटेस्टेंट की विदाई

0
65

‘बिग बॉस OTT 3’ ने 21 जून को शुरूआत की और घर में 16 प्रतियोगी दाखिल हुए। इनमें से कई कंटेस्टेंट्स कॉन्टेंट क्रिएटर्स हैं जबकि कुछ टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से आए हैं। शो का 6वां एपिसोड 26 जून को जारी किया गया और यह शुरुआत हंसी-मजाक भरी रही। इस बीच, रणवीर शौरी और शिवानी ने मस्ती और मिमिक्री की। लेकिन तभी बिग बॉस ने सभी को लिविंग रूम में बुलाया और मिड वीक एविक्शन का ऐलान किया, जिसमें एक गहरा झटका था जब बताया गया कि कौन घर से बेघर हुआ है।

इस हफ्ते की शुरुआत के साथ ही शिवानी और नीरज गोयत को नॉमिनेट किया गया था और इस बार उनमें से किसी एक को घर से बेघर होना था। इससे पहले ही बिग बॉस ने सभी को लिविंग रूम में बुलाया और बताया कि आज घर से बेघर होने वाले सदस्य का ऐलान होगा। घरवालों ने मतदान किया और बताया कि शिवानी के खिलाफ 9 सदस्यों ने वोट दिया है, जिससे स्पष्ट हो गया कि उन्हीं को इस हफ्ते के एलिमिनेशन से बेघर किया जाएगा।

घरवालों की दृष्टि और दर्शकों की दृष्टि में एक अंतर साफ़ दिखता है, और इस बात को बिग बॉस ने भी मान्यता दी। उन्होंने घोषणा की कि इस हफ्ते नीरज गोयत को घर से बेघर किया जाएगा, जबकि दर्शकों के वोटों के आधार पर शिवानी को बचाया गया। इस से पहले ही बिग बॉस ने स्पष्ट किया कि शिवानी को अभी बेघर होने का कोई विचार नहीं है। नीरज गोयत के बेघर होने के बाद, उन्होंने अपने परिवार से मिलकर शो से विदा लिया। इस घटना से शिवानी बहुत उदास होती हैं और वह आंसू बहाती हैं, देखकर जिससे घरवालों को भी दुःख होता है।

आगामी एपिसोड में ‘बिग बॉस OTT 3’ के प्रतियोगियों को नया टास्क सौंपा जाता है, जिसका नाम ‘पॉसम टास्क’ है। इसमें उन्हें घर के पालतू जानवरों का पेट केयर करना होता है। इस दौरान, सभी घरवालों के द्वारा कुत्तों के नाम घरवालों के नाम पर रखे जाते हैं। शिवानी ने अपने पालतू कुत्ते का नाम ‘सना मकबूल’ रखा, जबकि साईं केतन ने अपने कुत्ते को ‘लवकेश कटारिया’ के नाम से पुकारा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here